फिल्मी अंदाज में टीएसआई को बोनट पर टांग गाड़ी भगाने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में फिल्मी अंदाज में दबंगई करने वालो पर इंदिरानगर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। बीते शनिवार 14 अगस्त को मुंशीपुलिया चौराहे पर सिद्दीकी प्लाजा के पास खतरनाक तरीके से एसयूवी चलाने को लेक्ट रोके जाने पर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर मुरारी लाल को बोनट पर टांग कर 200 मीटर गाड़ी भगाने वाले आरोपी युवक को इंदिरानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदिरानगर इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति के मुताबिक मंगलवार को पुलिस टीम अरविंदो पार्क और पिकनिक स्पॉट रोड पर वाहनों की चेकिंग हो रही थी। तभी एक युवक तेजी बोलेरो भगाते हुए आ रहा था। पुलिस टीम ने उसे घेराबंदी करके रोक लिया और उसकी गाड़ी के नंबर से मिलान कराया गया तो पता चला ये वही गाड़ी है, जिसमे शनिवार को बोनट पर टीएसआई मुरारी लाल यादव को चालक ने टांगकर 200 मीटर तक दौड़ाया था।

इस तरह मिली गाड़ी

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अभिषेक वर्मा उर्फ अंशु वर्मा इंदिरानगर के फरीदीनगर चांदन का रहने वाला है। अभिषेक वर्मा वर्कशाप चलाता है और इसी की वर्कशाप पर हरिहर नगर के रहने वाले राना अमर सिंह की बोलेरो कार सर्विसिंग के लिए गई थी। आरोपी ने बताया कि सर्विसिंग के बाद अभिषेक बोलेरो लेकर अपने किसी मित्र को छोडऩे जा रहा था, उस दौरान यह घटना हुई थी।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर ने बताया कि दारोगा की तहरीर पर बोलेरो चालक के खिलाफ जान से मारने का प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में पीड़ित टीएसआई मुरारी लाल ने इंदिरानगर थाने में युवक पर हत्या के प्रयास सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। मंगलवार सुबह पिकनिक स्पॉट रोड से आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

 

 

Related Articles