दिल्ली के रोहिणी दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, अस्पताल के कर्मचारियों ने दिया था घटना को अंजाम

नई दिल्ली: देश में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म का फिर एक नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह घटना रोहिणी क्षेत्र के एक अस्पताल में घटित हुआ है।

महिला के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि अस्पताल में मौजूद तीन व्यक्तियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। यह घटना 30-31 अक्टूबर की रात में हुआ था।

वेरिफिकेशन करने के बहाने पार्किंग में ले गए

महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि तीन व्यक्तियों ने उसे पूछताझ के बहाने रोका, उससे पूछा कि वो अस्पताल में कैसे रूकी है। उसने बताया कि तीनों उसे वेरिफिकेशन के बहाने अस्पताल की पार्किंग में सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने 31 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर घटना में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक घटना में रोहिणी मे स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल के ही सिक्योरिटी गार्ड और अस्पताल के ही दो एक्स बाउंसर शामिल हैं।

सीसीटीवी की मदद से हुई पहचान

पुलिस ने बताया कि अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की मदद से तीनों व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है। जिनमें आरोपी 33 वर्ष का कवर पाल, 24 साल का प्रवीण तिवारी, और 22 साल का मनीष है।

महिला के मुताबिक वह अपने किसी परिचित के साथ अस्पताल आई थी। जहां पर मरीजों की देखभाल करने वालों का शेल्टर बना था वो वहीं पर रूकी हुई थी।

यह भी पढ़ें: वियना गोलीबारी में दो लोगों की मौत, यहूदी समुदाय के लोग निशाने पर

Related Articles

Back to top button