बच्ची से दुष्कर्म कर भाई की ससुराल में छिपा आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दे कि घटना बिदुपुर थाने के चकौसन बाजार की है. जहां पड़ोस के युवक ने मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची के माता-पिता बाजार में छोटी-मोटी दुकान लगाते हैं.

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर से मामला है जहां 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. माता-पिता की गैरमौजूदगी में पड़ोस के युवक ने लड़की को अकेला पा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने युवक को पड़ोस के जिले से गिरफ्तार कर लिया.

बता दे कि घटना बिदुपुर थाने के चकौसन बाजार की है. जहां पड़ोस के युवक ने मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची के माता-पिता बाजार में छोटी-मोटी दुकान लगाते हैं. देर शाम माता-पिता कुछ काम से घर से बाहर गए थे. वहीं बच्ची घर में अकेली थी. मौका देखकर आरोपी मो. चांद ने बच्ची को अपनी छत पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. वहीं घटना को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी.

पुलिस ने रेप की वारदात के बाद FIR दर्ज कर छापेमारी शुरू की और पड़ोस के जिले समस्तीपुर से अपने भाई के ससुराल में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बिदुपुर थाने के एसएचओ अमरेंद्र कुमार ने बताया की वारदात के बाद इलाके में साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई थी.

केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने टीम बना कर छापेमारी शुरू की और 24 घंटे के अंदर बगल के जिले में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल इलाके में शांति कायम की गई है.

यह भी पढ़े: किशन रेड्डी ने की सीमा पर तैनात पुलिस की सराहना, कहा- ITBP ने तोड़ा चीन की सेना का भ्रम

Related Articles