फरार चल रहा रेप और पॉक्सो एक्ट का आरोपी सीतापुर से गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस आयुक्त व संयुक्त पुलिस आयुक्त द्वारा अपराधियों की धड़पकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान में रेप और पॉक्सो एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है।

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस आयुक्त व संयुक्त पुलिस आयुक्त द्वारा अपराधियों की धड़पकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान में रेप और पॉक्सो एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के मामले में आरोपी तालिब को गिरफ्तार किया है। आरोपी तालिब पुलिस की आंखों में धूल झोंककर काफी लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ने के लिए 5 हजास रुपये का इनाम भी घोषित किया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को सीतापुर से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी तालिब सुलतानपुर इमलिया का रहने वाला है। लखनऊ के विभूति खंड थाने में आरोपी तालिब पर रेप व पास्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज था। इसकी गिरफ्तारी के लिए टीम काफी मशक्क्त कर रही थी, लेकिन आरोपी सभी पुलिसकर्मियों की आंख में धूल झोंक कर लखनऊ से फरार चल रहा था।

ये भी पढ़े : इंडियन हॉकी टीम की मिडफिल्डर नमिता बोलीं, ‘वर्षों तक बेहतरीन खिलाड़ियों के संग खेलने का मिला सौभाग्य’

विभूति खंड इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी तालिब पर रेप और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। ये आरोपी काफी लंबे समय से पुलिस की नजरो से फरार चल रहा था, इसको पकड़ने के लिए पुलिस अधिकारियों ने इसपर 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। मुखबिर की सूचना पर सोमवार को सीतापुर से इसकी गिरफ्तारी हुई है, गिरफ्तारी करने के साथ कागजी कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button