हरदोई में शराब ठेके के पास बेहोश हालत में मिली किशोरी, सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट का आरोप

 

अपहृत लड़की
अपहृत लड़की

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार सुबह एक 19 वर्षीय लड़की अर्ध बेहोशी की हालत में सड़क पर शराब के ठेके के पास पड़ी मिली.

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप लगा है. परिवार वालों की सूचना पर पुलिस ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित किशोरी का दो दिन पहले उसके बगल में रहने वाले एक युवक और उसके कुछ साथियों ने सड़क पर अपनी छोटी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर काम के लिए जाते समय अपहरण किया था. परिवार वालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी थी. पुलिस ने किशोरी के परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल यादव ने बताया की हरदोई के शहर कोतवाली इलाके के बावन चुंगी मोहल्ले में सड़क पर शराब के ठेके के पास 19 वर्षीय किशोरी को बेहोशी की हालत में बरामद की गई है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार वालो के मुताबिक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के अलावा मारपीट भी की गई है.

परिवार वालों का आरोप है कि किशोरी का दो दिन पूर्व उनके घर के बगल में रहने वाले आरोपी अंकित शर्मा और उसके कुछ साथियों ने अपहरण किया था जब वह अपनी छोटी बहन के साथ ब्यूटी पार्लर कोर्स सीखने जा रही थी.

उसी दौरान एक कार से उसको सड़क से ही अगवा किया गया था. छोटी बहन ने पूरे मामले की सूचना घरवालों को दी. जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी अंकित शर्मा के परिवार के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था. जिसके बाद आज सुबह अर्ध बेहोशी की हालत में किशोरी को बरामद किया गया है. किशोरी के संग युवक और उसके साथियों द्वारा अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट करने का आरोप है.

पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवकों की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़े: IPL 2020: चेन्नई को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी इतने दिनों तक बाहर

Related Articles