अखिलेश की मौजूदगी में पत्रकारों से बदसलूकी, मार-पीट करने का लगा आरोप, Video Viral

समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में उनके कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों से मार पीट..

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में गुरूवार को समाजवादी पार्टी के एक कार्यक्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में उनके कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों से मार पीट की, बताया जा रहा है इस घटना में कई पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गए। पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि हमला खुद अखिलेश यादव के कहने पर किया गया है।

आपको बतादें कि मुरादाबाद ज़िले के एक होटल में सपा कार्यकर्ताओं का एक ट्रेनिंग कैप्म चल रहा था। जिसमे पत्रकारों ने अखिलेश से सवाल पूछे और अखिलेश उन सवालो से भड़क गए जवाब में उन्होंने कहा तुम लोग बिके हुए पत्रकार हो मुझसे ही सवाल क्यों पूछते हो भाजपा से क्यों नहीं पूछते। उसके बाद पत्रकारों से मार पीट का सिलसिला शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद अपने सुरक्षा कर्मियों से कहा की इन्हे मारो इस घटना से पत्रकारों में काफी गुस्सा है।

वायरल हुआ वीडियो 

इस मामले पर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा यह बेहद निंदनीय घटना है पूर्व मुख्यमंत्री के इशारे पर ऐसा किया गया। हमारी पार्टी ऐसी हिंसक हरकतों के खिलाफ है। उन्होंने सभी से शांति बनाए रखने की अपील भी की है। इस घटना का पूरा वीडियो रिकॉर्ड हो गया और अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

अखिलेश यादव ने बंगाल चुनाव को लेकर कहा, मुझे यक़ीन है बंगाल की जनता एक बार फिर ममता बनर्जी को सीएम चुनेगी और भाजपा को उखाड़ फेकेगी। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सत्ताधारी पार्टी लोकतंत्र की तमाम संस्थाओ को ख़त्म कर रही है। समाजवादी पार्टी जनता और नौजवानो के साथ मिल कर इस सरकार को हटाएगी।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 23,285 नए मामले, इतने लोगों की हुई मौत

Related Articles