सलमान खान पर लगा बुजुर्ग दंपत्ति को परेशान करने का आरोप, ये है पूरा मामला

मुंबई। अभिनेता सलमान ख़ान और विवादों का तो जैसे चोली-दामन जैसा साथ हो गया है।सलमान के पीछे कुछ न कुछ मुश्किलें लगी ही रहती हैं। अभी हाल ही में एक बुजुर्ग दंपत्ति ने उनपर जमीन के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। मामला मुंबई के करीब पनवेल का है, जहां सलमान खान का फार्महाउस है। सलमान ख़ान फिर से अब एक नयी मुसीबत में घिरते नज़र आ रहे हैं।

सलमान

मालूम हो सलमान इन दिनों ‘दबंग टूर’ में व्यस्त हैं और हाल ही में अपनी फ़िल्म ‘रेस 3’ के लिए चर्चा में रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तीन साल पहले अमेरिका से मुंबई लौटे बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनिता कक्कड़ पनवेल स्थित अपनी जमीन पर बंगला बनवाना चाहते हैं। लेकिन सलमान खान की ओर से उन्हें परेशान किया जा रहा है।

ख़बरों के मुताबिक मुंबई के बुजुर्ग दंपत्ति केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ जो तीन साल पहले ही अमेरिका से भारत शिफ्ट हुए हैं और अब पनवेल में अपना नया बंगला बनवाना चाहते हैं। लेकिन, अब इस दंपत्ति की माने तो पहले जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे लेकिन, जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते है तो उन्हें परेशान किया जा रहा है। साल 1996 में कक्कड़ परिवार ने यह ज़मीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। खरीदते वक्त सलीम ख़ान से इसके लिए इजाजत भी ली गई थी।

साथ ही कक्कड़ दंपत्ति का आरोप है कि सलमान ने फार्म हाउस के पास गेट लगा दिया है जिससे वो फार्म हाउस पर नहीं जा पा रहे हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा है कि वहां सलमान ख़ान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। परिवार के मुताबिक ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे साथ ही उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

पीड़ित परिवार ने यह भी कहा कि जब उन्होंने इस पूरे मामले में फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से मिलकर न्याय मांगा तो उन्हें न्याय का आश्वासन दिया गया पर कुछ दिनों बाद सलमान ख़ान सुधीर मुनगंटीवार के घर पार्टी करते दिखे! दंपत्ति और उनकी वकील आभा सिंह का कहना है कि सलमान और उनका परिवार रसूखदार है। इस वजह से उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। हालांकि, खान परिवार की ओर से अभी तक इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है। बात सलमान की करें तो वे फिलहाल, यूएस में ‘द-बैंग रीलोडेड’ टूर में बिजी हैं

Related Articles