सिंघु बॉर्डर पर SHO पर तलवार से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया पकडे गए आरोपी का नाम हरप्रीत सिंह है जो पंजाब का रहने वाला है। 

नई दिल्ली: कृषि कानून विरोध प्रदर्शन से जुडी कई तरह की हिंसा सामने आ चुकी है, और पुलिस लगातार ऐसे लोगो पर पैनी नज़र बनाए हुए है, जिन पर हिंसा फैलाने का आरोप लगा है या फिर हिंसा फैलाने का अनुमान है। अब पुलिस ने उस निहंग प्रदर्शनकारी को दर दबोचा है, जिसने मंगलवार रात को सिंघु बॉर्डर पर पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया था।

आपको बतादें कि इस शख्स ने मंगलवार को पुलिस पर हमला किया और इतना ही नहीं, इस दौरान वह पुलिस की जीप तक लेकर भाग गया था। जिसके बाद पुलिस इस अपराधी की तलाश में निरंतर प्रयास में थी। पुलिसकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस ने बताया पकडे गए आरोपी का नाम हरप्रीत सिंह है जो पंजाब का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया हरप्रीत के नाम पर पहले ही हत्या और चोरी का प्रयास करने को लेकर मामला दर्ज है। और इस शख्स ने जब पुलिस पर हमला किया और भागने का प्रयास किया जिसके पुलिस बल जिसमें एसएचओ समयपुर बादली आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब उसका पीछा करना शुरू किया तो इस शख्स ने SHO आशीष दुबे पर भी तलवार से हमला कर दिया। इस आत्मघाती हमले में SHO की गर्दन बाल-बाल बची। लेकिन चोट लगने से उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े: घाटी में 24 विदेशी राजदूत (Foreign Ambassador) मेहमानों की दस्तक, जानें इनका मकसद?

Related Articles

Back to top button