पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई पर आरोप, मकान दिलाने के नाम पर युवती के साथ गैंग रेप

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के भोपा थाना इलाके के एक गांव में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के भाई पर एक युवती ने गैंग रेप का आरोप लगा है। बताया है कि उसने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर मकान दिलाने के नाम पर गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके अलावा इस वारदात के समय का वीडियो भी अपने मोबाईल में कैद कर युवती को बलैकमेल करना शुरू किया।

पीड़ित युवती ने जब अपनी आप बीती परिजनों को सुनाई तो पीड़ित युवती के परिजनों ने आलाधिकारियों से शिकायत कर थाने में दोनों आरोपियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 376 डी और 506 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया गया। आरोप है कि कई घंटे बीत जाने एके बाद भी पीड़ित युवती का अभी तक मेडिकल नहीं हो पाया है।

दरअसल, भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती को सरकारी मदद से मकान दिलाने के नाम पर बहला फुसलाया। आरोप है कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य के भाई योगेश ने अपने एक साथी बबलू के साथ मिलकर गैंग रेप किया। आरोपियों ने इस घिनौनी करतूत का वीडियो भी अपने मोबाईल में क़ैद कर पीड़िता को बलैकमेल करना चाहा। इस पर पीड़ित युवती ने सारा वाक्या अपने परिजनों को बता दिया। जिसपर पीड़ित परिवार ने आरोपियों के विरुद्ध थाने में मुक़दमा दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई।

Related Articles