Acer ने पेश किया Nitro 5 लैपटॉप, खासियत जान काबू से बाहर होंगे गेमिंग के शौकीन

0

कंप्यूटर बनाने वाली दिग्गज कंपनी एसर ने हाल ही में गेमिंग के दीवानों को ध्यान में रखते हुए एक लेटेस्ट लैपटॉप लांच किया है। कंपनी ने इसे गेमिंग लैपटॉप Nitro 5 नाम दिया है। वहीं ख़ास यह भी है कि इस लैपटॉप को कंपनी ने अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया है। इस तरह लोग अपनी पॉकेट के हिसाब से इस ख़ास लैपटॉप को अपना बना पाएंगे।

रिलायंस ने ओप्पो के साथ मिलकर दिया ऐसा जियो ऑफर, खुशी…

कंपनी एसर

खबरों के मुताबिक़ कंपनी ने इसके AMD Ryzen 5 मॉडल की शुरुआती कीमत 65,999 रुपये तय की है। वहीं इंटेल कोर-बेस्ड मॉडल की शुरुआती कीमत 72,999 रुपये रखी है।

इस लेटेस्ट लैपटॉप को अपना बनाने के लिए आप एसर के एक्सक्लूजिव स्टोर्स में संपर्क कर सकते हैं। साथ ही इसे हासिल करने के लिए आप कंपनी के ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्मार्टफोन की सुनामी लाने को तैयार मोटोरोला, मोबाइल जगत में आएगा…

बता दें Acer Nitro 5 में 15.6-इंच-HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें लेटेस्ट 8th जेनरेशन Intel Core i5, Core i7, Core i5+ या Core i7+ दिया गया है। इसके अलावा इसका एक मॉडल AMD Ryzen 5 प्रोसेसर वाला होगा। ये लैपटॉप विंडोज 10 होम पर चलता है।

कुछ दूसरे फीचर्स की बात करें तो Acer Nitro 5 में फ्रंट-फेसिंग HD वेब कैमरा, डॉल्बी एटमॉस प्रीमियम और एसर ट्रूहॉर्मोनी ऑडियो टेक्नोलॉजी, USB टाइप-C, HDMI 2.0, एक इंटेल वायरलेस-AC 9560 2×2 802.11ac और Gigabit इथरनेट दिया गया है।

इंटेल कोर प्रोसेसर वाले मॉडल्स डेडीकेटेड Nvidia GeForce GTX 1050 या एक GeForce GTX 1050 Ti ग्राफिक्स कार्ड के साथ आएंगे।

वहीं AMD वेरिएंट में Radeon RX560 ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है। इस गेमिंग लैपटॉप में 8GB रैम और 16GB Optane के साथ 1TB HDD या 128GB SSD विकल्प के तौर पर दिया गया है।

loading...
शेयर करें