प्रसपा के चुनावी रथ पर सवार हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम्, कांग्रेस छोड़ प्रसपा हो सकते है शामिल !

लखनऊ: UP सहित देश के पांच बड़े राज्यों में आने वाले कुछ समय में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में देश का माहौल गर्माता जा रहा है। इसके साथ ही नेताओं में दलबदल की राजनीति देखी जा रही है। इस बीच UP में सबसे ज्यादा राजनैतिक उथल-पुथल देखने को मिल रही है। कांग्रेस के पूर्व सांसद राजाराम पाल के सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट की और  मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव के रथ की सवारी कर ली है।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता और लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार रहें प्रमोद कृष्णम मंगलवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा के रथ पर सवार हो गए हैं।

UP चुनाव में प्रसपा से प्रत्याशी हो सकते है आचार्य

खबरों के मुताबित, आचार्य प्रमोद कृष्णम विधानसभा चुनाव में शिवपाल सिंह यादव की पार्टी के प्रत्याशी भी हो सकते हैं। इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव से मंगलवार को मथुरा में मुलाकात की। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिवपाल सिंह यादव को एक गदा भेंट किया। इसके बाद वह शिवपाल सिंह यादव के सामाजिक परिवर्तन रथ पर सवार हो गए।

यह भी पढ़ें:  Bihar: पंचायत चुनाव हारने से खफा उम्मीदवार गया में खोदी सड़क

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles