‘आचार्य’ का टीजर आउट! राम चरण का इंटेंस कैरेक्टर सिद्ध ने फैंस को किया हैरान

मुंबई: मेगा पावर स्टार राम चरण की आगामी फिल्म सिद्धा का ट्रेलर ‘आचार्य’ के निर्माताओं द्वारा जारी कर दिया गया है। निर्माताओं ने सिद्ध की गाथा को बुलाया, और इसमें राम चरण को एक गाँव में पहले कभी नहीं देखी गई पारंपरिक भूमिका में दिखाया गया है। उन्होंने रुद्राक्ष की चेन और पारंपरिक पीले-लाल दुपट्टे के साथ लाल रंग का कुर्ता पहना है।

राम चरण के माथे पर ठूंठ और मूंछ है, साथ ही कुमकुम भी है, और वह तेज दिखता है। उनके नरम, दयालु व्यवहार से उनके क्रोधी, न्याय चाहने वाले व्यक्तित्व में बदलाव अचूक है। ट्रेलर में राम चरण को कुश्ती करते और अपनी पूरी ताकत से एक आदमी को झकझोरते हुए दिखाया गया है।

‘आचार्य’ पहली फिल्म है जिसमें मेगा स्टार चिरंजीवी और मेगा पावर स्टार राम चरण एक साथ पूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। ट्रेलरों से संकेत मिलता है कि फिल्म में कई स्तर के लोग और विविध विषय होंगे।

कोराटाला शिवा ने फिल्म का निर्देशन किया था, जिसे मैटिनी एंटरटेनमेंट्स और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित किया गया था। चिरंजीवी और राम चरण की प्रेम रुचियां क्रमशः काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े द्वारा निभाई जाती हैं।

बहुत सारे फिल्मकार 4 फरवरी को सबसे शक्तिशाली और प्रतिभाशाली पिता-पुत्र की जोड़ी को एक साथ मुख्य भूमिकाओं में देखने के लिए उत्साहित हैं, भले ही वे बड़े प्रशंसक न हों।

Related Articles