IPL
IPL

Acid Attack: पति-पत्नी पर तेजाब से खौफनाक हमला

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पति-पत्नी पर सोते समय दबंगो ने तेजाब से हमला कर दिया है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ जिले में एक दंपति पर सोते समय दबंगो ने तेजाब से हमला (Acid Attack) कर दिया है। इस हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूरे मामले कि जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सोते वक्त हुआ हमला

प्रतापगढ़ में तेजाब हमले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरहसल यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जिले प्रतापगढ़ के भोगापुर गांव का है। गांव में रात के वक्त सोते समय दबंग बदमाशों ने अमरजीत और उसकी पत्नी पर तेजाब से हमला (Acid Attack) कर दिया। जिसके बाद दबंग अंधेरा होने के कारण वहां से भागने में सफल हो गए। दंपति कि चीख सुनकर अमरजीत का बेटा उठा और फोन करके अपने परिजन को सूचित किया। दंपति की चीख सुनते ही गांव वालों ने पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर स्थानीय डॉक्टरों ने उन्हें प्रतापगढ़ रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ेSunny Deol ने Deep Sidhu से संबंधों को किया खारिज, लोकसभा चुनाव में थे साथी

तेजाब हमले की खबर लगते ही अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) दिनेश द्विवेदी और सीओ (CO) सदर तनु उपाध्याय पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंच कर दंपति से पूछताछ कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ेBigg Boss 14 एजाज खान पर लगा Arrogant होने का आरोप, जानिए वजह

Related Articles

Back to top button