मथुरा में महिला कांस्टेबल पर हुआ एसिड अटैक, गंभीर हालत में आगरा रेफर

0

आगरा: मथुरा में महिला सुरक्षा की पोल एक बार फिर खुल गई है. इस बार खाकी पर ही हमला हुआ है. गुरुवार को कृष्ण जन्मभूमि में तैनात महिला कांस्टेबल पर तेजाब से हमला किया गया. गंभीर हालत में झुलसी महिला कांस्टेबल को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि हमलावर महिला कांस्टेबल का पूर्व परिचित हैं. पुलिस के मुताबिक महिला कांस्टेबल बुलंदशहर की रहने वाली है. आरोपी संजय सिंह महिला कांस्टेबल से शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों की अलग जाति के होने की वजह से परिजन तैयार नहीं थे. जिससे आरोपी गुस्से में था. उसने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई हैं. पुलिस के मुताबिक हमलावर संजय सिंह भी बुलंदशहर का ही रहने वाला है. वह अपने साथियों के साथ स्विफ्ट गाड़ी से बुलंदशहर से मथुरा आया था. आज सुबह थाना सदर बाजार क्षेत्र के दामोदर पुरा इलाके में जब महिला कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रही थी तभी उसपर तेजाब से हमला किया गया.

फिलहाल मामले में पुलिस का कोई भी आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. एसपी सिटी खुद महिला कांस्टेबल को लेकर आगरा के सिनर्जी हॉस्पिटल पहुंचे हैं. अभी भी कांस्टेबल की हालत गंभीर बताई जा रही है.

loading...
शेयर करें