सिरफिरे आशिक की करतूत, प्रेमिका के पिता के साथ किया ये व्यवहार

सिरफिरे आशिक की करतूत सामने आई

UP के सहारनपुर से एक सिरफिरे आशिक की करतूत सामने आई है. सहारनपुर के थाना मिर्जापुर के गांव अकबरपुर बांस में एक सिरफिरे आशिक गुलशेर ने प्रेमिका के घर में घुसकर प्रेमिका के पिता पर फावड़े से वार कर घायल कर दिया. हमले में पिता के पैरों में गंभीर चोट आई है. चींख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए. जिन्हें देखकर आरोपी युवक फरार हो गया. लोगों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया.

फावड़ा लेकर पहुंचा था युवक

गांव अकबरपुर बांस के गफ्फार का आरोप है कि गुलशेर अपने दोस्त सोनू के साथ आया था. गुलशेर फावड़ा लेकर घर में घूस गया और सोनू बाहर खड़ा था. आरोप है कि गुलशेर ने घर में घुसते ही उसके ऊपर फावड़े से वार कर दिया. एक वार से वह बच गया. लेकिन वह अचानक नीचे गिर गया. जिसके बाद आरोपी ने उसके पैरों पर फावड़े से वार कर दिया. जिससे उसकी चीख निकल गई. चीख की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्‌ठा हो गए. लोगों को आता देख आरोपी फरार हो गया. लोगों ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवाया.

अपहरण कर ले जाने का आरोप

युवती के पिता का आरोप है कि दोनों युवक मेरी लड़की को घर से अपहरण कर ले जाना चाहते थे. विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसके ऊपर फावड़े से वार कर घायल कर दिया. पीड़ित ने बताया कि इससे पहले भी युवक ऐसी हरकत कर चुका है. जिसकी तहरीर थाने में दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. ग्रामीणों की बात पर आपस में सहमति बन गई थी. लेकिन फिर दोबारा से गुलशेर ने हरकत की है. इंस्पेक्टर अजय कुमार श्रोतिया का कहना है कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं आई. तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- UP चुनाव से पहले योगी सरकार का बड़ा फैसला, आदेश जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles