एक्शन और रोमांस से भरपूर ‘बादशाहो’ का ट्रेलर रिलीज़, देखकर मजा़ आ जाएगा

0

मुंबई। मल्टीस्टारर फिल्म ‘बादशाहो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म एक्शन, रोमांस, सस्पेंस और ड्रामा का परफेक्ट कॉम्बिनेशन लग रही है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों के एक्‍साईमेंट को और बढ़ा दिया है।

एक्‍शन से भरपूर ‘बादशाहो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

डायरेक्टर मिलन लुथरिया ने फिल्‍म में इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री रहने के दौरान की इमरजेंसी को दर्शाया है। हथियारों और करोड़ों के सोने से लदे ट्रक को 6 लोग बचाते हैं जिसकी हल्‍की झलक को ट्रेलर में देखा जा सकता है। इमरजेंसी के दौर पर ये सभी 600 किलो मीटर का सफर 96 घंटों में पूरा कर हथियारों और सोने को सही जगह तक पहुंचाने में कामयाब होते हैं।

सात साल बाद अजय और इमरान फिर स्टंट करते दिखेंगे। वे पहले ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में दिखे थे। अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज के रोमांटिक सीन भी हैं। इलियाना महारानी के किरदार में हैं। ईशा गुप्ता भी बंदूकबाजी करती दिखी हैं, वहीं आॅन स्क्रीन किसिंग के लिए हमेशा जाने जाते इमरान हाशमी ने इस फिल्म में एक भी किंसिंग सीन नहीं दिया है। लेकिन इस बार मिलन लुथरिया में उनकी यह इमेज दर्शकों के सामने नहीं आने वाली है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि इमरान हाशमी के ‘बादशाहो’ फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं है। बता दें, फिल्म 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

loading...
शेयर करें