11 दिनों में एक्शन फिल्म ‘बागी 2’ ने तोड़ा इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड

नई दिल्ली:  टाइगर श्रॉफ एंड दिशा पतनी स्टारर एक्शन फिल्म ‘बागी 2’ ने महज 11 दिनों में वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ का लाइफटाइम कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने वरुण को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे सप्ताहांत में 22.50 करोड़ की कमाई के साथ पीछे छोड़ दिया है।

जहां फिल्म शुक्रवार को 5.70 करोड़ की कमाई करने में सफल रही तो वहीं शनिवार को 9.30 करोड़ और रविवार को 9.50 करोड़ की कमाई की यानी फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 135.35 करोड़ रुपये का व्यवसाय कर लिया है।

अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी ‘बागी 2’ ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया है।

 दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है।

रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है। तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सरहाना की है।

अभिभूत टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने माता-पिता और ‘बागी 2’ के सह-कलाकारों का धन्यवाद किया है जिन्होंने फिल्म की यात्रा के दौरान उन्हें समर्थन दिया है। अभिनेता ने साजिद नाडियाडवाला को भी उनके प्रेम और समर्थन के लिए धन्यवाद किया है।

 

 

Related Articles