बाहुबली अतीक अहमद के करीबी पर कार्रवाई, पीडीए ने ध्वस्त किया आलीशन मकान

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के नजदीकी मोहम्मद असलम उर्फ मंत्री के अवैध रुप से बनाये गये भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने सोमवार को जमींदोज कर दिया है।

प्रयागराज: गुजरात की अहमदाबाद (Ahmedabad) जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateek Ahmed) के नजदीकी मोहम्मद असलम उर्फ मंत्री के अवैध रुप से बनाये गये भवन को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने सोमवार को जमींदोज कर दिया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि (PDA) की जेसीबी असलम उर्फ मंत्री के धूमनगंज में कसारी मसारी रोड स्थित आलीशन मकान पर दोपहर पहुंची और सबसे पहले बाउन्ड्रीवाल गिराना शुरू कर दिया।

इस मामले के न्यायालय में सुनवाई के चलते कार्रवाई को काफी समय तक रोक दिया गया था। न्यायालय ने सुनवाई के दौरान मकान मालिक की याचिका को खारिज कर दिया। उसके बाद शाम के समय जेसीबी से मकान ध्वस्त करने की कार्रवाई की। इस दौरान कई थानों की पुलिस बल मौके पर तैनात रही। उन्होंने बताया कि आलीशान मकान को अवैध तरीके से बनाया गया था।

ये भी पढ़ें : 2022 के चुनाव में जनता लगाएगी अखिलेश को टीका : केशव मौर्य

उन्होंने बताया कि 600-700 वर्ग गज में तीन मंजिला भवन का नक्‍शा प्रयागराज विकास प्राधिकरण से नहीं पास कराया था। उन्होने बताया कि प्रदेश सरकार ने भू -माफिया, हिस्ट्रीशीटर आदि लोगों के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में भू-माफियाओं द्वारा अवैध रूप से बनवाए गये भवनों को ध्वस्त किये जाने की कार्रवाई प्राधिकरण द्वारा की जा रही है। उन्होने बताया कि यह प्राधिकरण द्वारा 41वीं कार्रवाई की है। असलम अपराधी किस्म का व्यक्ति है।

Related Articles

Back to top button