खींचतान के बाद मनीष पर कार्रवाई, Twitter India के प्रमुख की हुई विदाई

नई दिल्ली: ट्विटर इंडिया (Twitter India) के प्रमुख मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) अब भारत मे काम नहीं करेंगे, आज शुक्रवार को उनका ट्रांसफर अमेरिका कर दिया गया है। वह अमेरिका में रेवेन्यू स्ट्रेटजी एंड ऑपरेशंस के सीनियर डायरेक्टर बनाए गए हैं जहां उनका जोर न्यू मार्केट्स पर होगा। मनीष माहेश्वरी ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर के पद पर करीब दो साल काम करें है।

उन्होंने साल अप्रैल 2019 में नेटवर्क 18 छोड़कर ट्विटर इंडिया को जॉइन किया था।अब कंपनी के लिए अमेरिका में काम करेंगे। ट्विटर और सरकार के बीच चल रहे विवादों में मनीश माहेश्वरी का नाम सुर्खियों में रहा था। यूपी पुलिस ने भी उन्हें एक मामले में तलब किया था। उन्हें ट्विटर पर एक यूजर की तरफ से अपलोड किए गए फर्जी वीडियो की जांच में पेश होने के लिए कहा गया था।

यू सासामोतो ने Twitter पर लिखा

MoneyControl के मुताबिक ट्विटर के सीनियर एग्जीक्यूटिव यू सासामोतो ने Twitter पर इस खबर की पुष्टि करते हुए माहेश्वरी के नए रोल का स्वागत किया है। इसपर उन्होंने लिखा है कि दो साल से अधिक समय तक हमारे भारतीय बिजनस के नेतृत्व के लिए मनीष माहेश्वरी को धन्यवाद। अमेरिका में न्यू मार्केट वर्ल्डवाइड के रेवेन्यू स्ट्रेटजी एंड ऑपरेशंस में नई भूमिका के लिए आपको बधाई। आपको ट्विटर के लिए इस अहम पद का नेतृत्व करते हुए देखकर उत्साहित हूं।

माहेश्वरी ट्विटर अमेरिका में…

अब माहेश्वरी ट्विटर अमेरिका में रेवेन्यू स्ट्रैटिजी और दुनिया भर के नए मार्केट ऑपरेशन के हेड के तौर पर काम करेंगे। पहले उनके ट्विटर हैंडल पर मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया लिखा था, लेकिन अब उन्होंने अब अपना ट्विटर बायो बदल दिया है। ट्विटर पर उन्होंने बिजनेस ऐट ट्विटर इंडिया लिखा है।

ईमेल में लिखा

ईमेल के मुताबिक, ट्विटर में मौजूदा सेल्स की हेड कनिका मित्तल और मौजूदा बिजनेस हेड नेहा शर्मा इंडिया को को-लीड करेंगी और ट्विटर जापान के VP Yu Sasamoto को रिपोर्ट करेगीं।

Related Articles