अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर पर एक्टर आमिर खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  ने खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के ट्रेलर की तारीफ की है। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनीं ‘लक्ष्मी बम’ में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। हॉरर-कॉमेडी ‘लक्ष्मी बम में कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। यह फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। ‘लक्ष्मी बम’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 09 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

आमिर खान
आमिर खान

आमिर खान ने ‘लक्ष्मी बम’ की तारीफ करते हए ट्वीट किया, “प्रिय अक्षय कुमार, क्या ज़बरदस्त ट्रेलर है, मेरे दोस्त। इसे देखने का इंतज़ार है। यह बड़ी हिट होगी। काश, थिएटर्स में रिलीज़ होती। और तुम्हारी परफॉर्मेंस शानदार है। सभी को शुभकामनाएं।” आमिर की तारीफ़ से गदगद अक्षय कुमार ने जवाब में लिखा, “प्रिय आमिर ख़ान, तारीफ़ और हौसला अफ़ज़ाई के लिए शुक्रिया। ऐसे मुश्किल वक़्त में वाकई यह बहुत मायने रखता है। दिल छू लिया मेरे यार।”

आमिर खान
आमिर खान

आपको बता दें की एक्टर आमिर खान जल्द ही अपने आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाले है इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी नज़र आने वाली है। इससे पहले वो यादों की बारात, दिल है की मानता नहीं, सरफ़रोश, लगान, रंग दे बसंती, फना, 3 इडियट्स, धूम 3, दंगल और गजनी में भी दिखाई डे चुके है।

इसे भी पढ़े: ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी का आज 72वां जन्मदिन, ऐसे मिली फिल्म इंडस्ट्री में पहचान

Related Articles

Back to top button