एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने छोड़ी मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन 2’, जानें वजह

मुंबईः ‘आशिकी 2’ और ‘मलंग’ जैसी सफल फिल्मों में मोहित सूरी के साथ काम करने के बाद आदित्य रॉय कपूर तीसरी फिल्म में उनसे अलग हो गए हैं. यह फिल्म है श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन 2.’ चर्चा है कि आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म के लिए मोहित सूरी को मना कर दिया है.

‘एक विलेन 2’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ ही जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बीच आदित्य के फिल्म को अलविदा कहने की बात लगातार चर्चा में है. एक्टर शुरुआत में तो फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थे, लेकिन अचानक ही उन्होंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला ले लिया.

एक्टर ने फिल्म क्यों छोड़ी इसकी पुख्ता वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य रॉय कपूर पहले तो फिल्म में अपने रोल को लेकर काफी खुश थे. फिल्म में उनके पास करने को भी काफी कुछ था. लेकिन, धीरे-धीरे कर उन्हें लगने लगा कि फिल्म में उनका रोल काफी कमजोर है. जिसके बाद उन्होंने फिल्म में काम नहीं करने का फैसला लिया. बता दें मोहित सूरी ने मलंग के बाद ही फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान किया था. ऐसे में अचानक आदित्य रॉय कपूर के फिल्म को अलविदा कहने से प्रोजेक्ट के अटकने की भी संभावना जताई जा रही है.

Related Articles