IPL
IPL

कॉमेडी फिल्म “गोबर” बनाने जा रहे है अभिनेता अजय देवगन

इस फिल्म को सालों से ऐड फिल्‍मों के निर्माण में सक्रिय रहे सबल शेखावत निर्देशित करेंगे। सबल ने इसे सम्भित मिश्रा के साथ मिलकर लिखा है। बताया जा रहा है कि 'फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट है। 

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ( Ajay Devgn ) कॉमेडी फिल्म गोबर बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म अजय देवगन, सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ मिलकर बनाने जा रहे हैं। यह कॉमेडी ड्रामा जॉनर फिल्‍म है। इस फिल्म को सालों से ऐड फिल्‍मों के निर्माण में सक्रिय रहे सबल शेखावत निर्देशित करेंगे। सबल ने इसे सम्भित मिश्रा के साथ मिलकर लिखा है। बताया जा रहा है कि ‘फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट है।

अभिनेता अजय देवगन ने कहा, गोबर की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत और मजेदार है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में सफल रहेगी। हमें पूरा भरोसा है कि हम जैसा चाहते हैं, यह फिल्म लोगो पर वैसा ही असर डालेगी। हम सभी चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ-साथ आनंद भी लें। निर्देशक-लेखक सबल शेखावत ने कहा, “’गोबर’ एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को 90 के दशक के आकर्षक दिनों और छोटे शहर में रहने वाले लोगों के सरल जीवन की ओर ले जाएगी।

उन्होंने कहा मैंने यह कहानी सच्ची घटनाओं को ध्यान में रखते हुए लिखी है। मैं अजय देवगन और सिद्धार्थ जैसे दो सम्मानित निर्माताओं का आभारी हूं और खुश हूं कि उन्होंने मेरे नजरिए पर भरोसा दिखाया और कहानी को पेश करने के लिए एक सराहनीय कैनवास दिया है। दोनों ही प्रोडक्शन हाउस ( Production house ) ने बहुत बेहतरीन सिनेमा दिए हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा निर्देशन भी उतना ही बेहतरीन होगा। साथ ही बतौर निर्देशक मैं बेहद उत्साहित हूं।

यह भी पढ़े: SBI Recruitment 2021: SBI में इन पदों पर निकली वैकेंसी, बिना परीक्षा दिए मिलेगी नौकरी, जल्द करें आवेदन

Related Articles

Back to top button