IPL
IPL

अभिनेता Ajaz Khan ने Drugs आरोपों का किया खंडन, कहा- ‘घर से मिली केवल 4 नींद की गोलीयां’

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता Ajaz Khan फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हिरासत में है।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता एजाज खान (Ajaz Khan) फिलहाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के हिरासत में है। गिरफ्तारी से पहले बिग बॉस एक्स कंटेसटेंट एजाज खान से 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

उन्होनें ड्रग्स मामले का खंडन करते हुए कहा उनके घर केवल 4 नींद की गोलीयां मिली जो की उनकी पत्नी इस्तेमाल करती है। हाल ही में एजाज खान की पत्नी का मिसकैरिज होने के कारण वह डिप्रेशन में रहती हैं। इसलिए डिप्रेशन से बचने के लिए वह नींद की गोलियां ले रही थीं। यह बात एजाज ने पूछताछ के बाद मीडिया पर्सन से कहीं।

Ajaz Khan की कोर्ट में पेशी

एजाज को मेडिकल चेकअप के बाद कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। आपको बता दें, बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट एजाज खान अक्सर विवादो से घिरे रहते हैं। इस बार एजाज खान का नाम ड्रग केस से जुड़ गया है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एजाज खान के घर पर छापेमारी की। इसके बाद एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया।

ड्रग माफिया शादाब बटाटा और एजाज खान का कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने ये कदम उठाया है। एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की। गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप में मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे।

4 साल में 4 बार अरेस्ट हुए Ajaz khan

कहा जाता है जब वह गिरफ्तार हुए तब भी वह नशे में ही थे।  उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था।

यह भी पढ़े

आपको जानकर हैरानी होगी कि एजाज खान बीते 4 साल में 4 बार अरेस्ट हो चुके हैं। अलग अलग विवादों के चलते एजाज खान को जेल की हवा खानी पड़ गई थी। खबरो के मुताबिक इस बार 3 अप्रैल को बेल मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button