IPL
IPL

अभिनेता Akshay Kumar अस्पताल में भर्ती, बताया कैसी है तबीयत

अभिनेता अक्षय कुमार ने खुद बताया कि वो ठीक हैं और वे चिकित्सकीय सलाह के तहत मेडिकल एडवाइज पर अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Corona) की दूसरी लहर के कारण कई बॉलीवुड सितारे संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे और उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था। लेकिन अब अक्षय कुमार को अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

अक्षय ने बताया कैसी है तबीयत

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो ठीक हैं और वे चिकित्सकीय सलाह के तहत मेडिकल एडवाइज पर अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। अक्षय कुमार ने यह भी लिखा कि, आपकी दुआओं का असर हो रहा है मैं ठीक हूं लकिन मुझे एहतियात के तौर पर अस्पताल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हूं, जल्द वापिस आउंगा, आप लोग अपना ध्यान रखें।

रविवार को अभिनेता गोविंदा (Actor Govinda) भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उनमें हल्के लक्षण हैं फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन (Home Quarantine) कर लिया है।

Coronavirus: Actor Govinda tests positive, quarantines at home with mild symptoms

महाराष्ट्र में कोरोना हुए बेकाबू

महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले 24 घंटों में 57,074 नए कोविड मामले सामने आए है। कोरोना संक्रमण से 27,508 लोगों की रिकवरी और 222 मौतें दर्ज की गई है।

कोरोना वायरस के कुल मामले 30,10,597
कोरोना संक्रमणके सक्रिय मामले 4,30,503
कोरोना वायरस से कुल रिकवरी 25,22,823
कोरोना से मृत्यु 55,878

नागपुर में संक्रमण का आंकड़ा

नागपुर (Nagpur) जिले में पिछले 24 घंटों में 4110 नए COVID-19 के मामले सामने आए है। कोरोना संक्रमण से 3497 लोगों की रिकवरी और 62 मौतें दर्ज की गई है।

कोरोना वायरस के कुल मामले 2,41,606
कोरोना संक्रमण से कुल रिकवरी 1,94,908
कोरोना वायरस के सक्रिय मामले 41,371
कोरोना वायरस से मृत्यु 5327

कोविड नियमों का उल्लंघन

महाराष्ट्र राज्य में कोरोना (Corona) के मामलों में बढ़ोतरी होने के बावजूद बड़ी संख्या में लोग मुंबई की दादर सब्ज़ी मं​डी पहुंचे। इस दौरान लोग कोविड नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

यह भी पढ़ेकैच आउट होने से गुस्साए बल्लेबाज ने बल्ले से फील्डर को पीटा, जानिये क्या थी वजह?

Related Articles

Back to top button