एक्टर अली फजल की हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल का ट्रेलर हुआ रिलीज़

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अली फजल की आने वाली फिल्म डेथ ऑफ द नाइल का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. अब दर्शक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे है. पहली बार एक्टर इस फिल्म में वंडर वुमेन की एक्ट्रेस गैल गेडॉट के साथ काम करने जा रहे हैं.

 

अली ने ट्रेलर साझा करते हुए लिखा- मर्डर तो शुरुआत थी. उन्होंने बताया की इन मजेदार लोगों के साथ काम करते हुए उन्हें बहुत मजा आया. डेथ ऑन द नील एक यात्रा रही. फिल्म के पहले ट्रेलर की झलक. 23 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी.

अली के अलावा इस फिल्म में वंडर वुमेन का किरदार निभाकर जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस गैल गेडॉट, लिटिशिया राइट और एक्ट्रेस एमा मैकी भी शामिल हैं. इस फिल्म की कहानी मिस्त्र की नील नदी पर चल रहे क्रूज के इर्द गिर्द बुनी गई है. इस क्रूज पर एक हत्या हो जाती है जिसके बाद कहानी आगे बढ़ती है. बॉलीवुड के साथ ही अली हॉलीवुड में भी हाथ आजमा रहे हैं. उनकी इससे पहले ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ और ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों भी रिलीज हो चुकी हैं.

 

आपको बता दें की इस फिल्म को केनेथ ब्रैनेग ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का स्क्रीनप्ले माइकल ग्रीन ने लिखा है. ये फिल्म मशहूर लेखिका अगाथा क्रिस्टी के 1937 में आए उपन्यास पर आधारित है. ये फिल्म 23 अक्तूबर 2020 को रिलीज होने जा रही है.

जैसा की हम सभी जानते है की अली ने अपने शो मिर्जापुर से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी और फैंस अक्सर उनसे सीजन 2 रिलीज के बारे में पूछते हैं. अली इसके अलावा ऋचा चड्ढा के साथ शादी को लेकर भी सुर्खियों में थे लेकिन कोरोना काल के चलते उन्होंने अपनी शादी को टाल दिया है.

Related Articles