एक्टर अली जफर को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर पर अब भी यकीन कर पाना मुश्किल है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं उनके दोस्त उनकी पुरानी तस्वीरों को शेयर करके उन्हें याद कर रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए गए लम्हों को याद करके इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि वो काफी जिंदादिल इंसान थे। पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने सुशांत के साथ ली गई अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अली जफर ने इस तस्वीर के लिए फिल्म प्रोड्यूसर सबीना खान का शुक्रिया अदा किया है।

अली जफर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘सबीना ये शेयर करने के लिए शुक्रिया। मुझे वो रात याद है। वो शानदार और अच्छे इंसान थे। वो काफी ऊर्जावान थे और हमेशा हंसते रहते थे। मैं अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं।’

सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा में सिद्धार्थ पिटानी के साथ रेंट पर रहते थे। सुशांत के इस फ्लैट के एक महीने का किराया साढे चार लाख से भी ज्यादा था।

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिटानी से मुंबई पुलिस बार-बार पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिटानी को बांद्रा पुलिस स्टेशन के बार तीन बार देखा गया है। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक पुलिस 15 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

Related Articles