अभिनेता अल्लू अर्जुन को मिली बड़ी कामयाबी, जानिए वजह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने अभिनय में तो लोहा माने जाते ही हैं साथ ही उनके शानदार पर्सनालिटी के भी लाखों दीवाने हैं। उनका नाम देश के 25 प्रभावशाली युवाओं में शामिल हुआ है।

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने अभिनय में तो लोहा माने जाते ही हैं साथ ही उनके शानदार पर्सनालिटी के भी लाखों दीवाने हैं। उनका नाम देश के 25 प्रभावशाली युवाओं में शामिल हुआ है। जीक्यू इंडिया (GQ India) ने हाल ही में देश के विभिन्न क्षेत्रों से ताल्लुक रखने वाले 25 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों (Most Influential Young Indians) की लिस्ट जारी की है, जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन को भी खास जगह दी गई है।

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

GQ India की प्रतिभाशाली लिस्ट में अपना नाम देखकर अल्लू अर्जुन काफी खुश हैं। आपको बता दें जीक्यू इंडिया (GQ India) एक मासिक मेंस मैगजीन (men’s magazine) है।जीक्यू इंडिया (GQ India) ने देश के विभिन्न इलाकों में 25 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों की लिस्ट का ऐलान किया। जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन को जगह दी गई है। इस सूचि में अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर केएल राहुल, ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशी भारतीय सम्मिलित हैं।

जीक्यू इंडिया के लिस्ट में कौन

ऐसे में अभिनेता के प्रशंसकों के लिए यह बहुत बड़ी जानकारी है। GQ मनोरंजन कर्ताओं, गेम-चेंजर्स आदि की लिस्ट लेकर आया है। अल्लू अर्जुन को इस सूचि में एक विशेष स्थान दिया गया है, जो मनोरंजन आदि प्रशंसकों का करते हैं। अल्लू अर्जुन बहुत कम अभिनेता में से एक है जो भाषा के विभाजन के बाद भी अपनी जगह बना ली। भारत में 25 सबसे प्रभावशाली युवाओं में से एक बनना हकीकत में अल्लू अर्जुन के लिए एक बड़ी कामयाबी है। अल्लू अर्जुन के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसी नामचीन हस्तियां शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button