एक्टर अमित साध ने कोरोना के बीच बड़े लोगों से मदद के लिए की आगे आने की अपील

मुंबई: ब्रीद वेब सीरीज के जरिए लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर अमित साध सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट्स की वजह से भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. जब अमित साध ने कोरोना के बीच भी अभिषेक बच्चन को गले लगाने वाली बात कही थी, तब सभी ने उनकी तारीफ की थी. अब अमित ने फिर कोरोना के बीच एक ट्वीट किया है जो सभी का दिल जीत रहा है.

कोरोना वायरस ने कई लोगों की नौकरी उन से छीन ली है. देश में लगे लॉकडाउन ने कई लोगों को पाई-पाई के लिए मोहताज कर दिया है. दिहाड़ी मजदूरों पर ऐसी मार पड़ी है कि उनका जिंदगी जीना मुश्किल हो रहा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कई दिहाड़ी मजदूर काम करते हैं. मेकअप आर्टिस्ट से लेकर सेट पर सफाई करने वाले कर्मचारी तक, हर कोई काम की तलाश में परेशान है. अब ऐसे लोगों की मदद करने के लिए आगे आए हैं एक्टर अमित साध.

अमित साध ने सोशल मीडिया पर बड़े लोगों से मदद के लिए आगे आने की अपील की है. मालूम हो ये बड़े लोग इंडस्ट्री से लेकर दूसरे फील्ड में बैठे वे लोग हैं जो संपन्न हैं और जिनका काम इस लॉकडाउन में भी बढ़िया चला है. अमित ट्वीट कर लिखते हैं- मुझे पता है कि हम लोगों ने अब काम करना शुरू कर दिया है, कई लोग तो अब घर से ही काम कर रहे हैं. लेकिन अभी तक मेक अप वाले लोग, दूसरे हेल्पर्स काम नहीं शुरू कर पाएं हैं. उनकी मदद के लिए आगे आना होगा. मैं उनके लिए लड़ने जा रहा हूं और उनके पैसों के लिए भी. प्रणाम.

अब मालूम हो कि लॉकडाउन के बीच सैलरी ना मिलना बहुत बड़ी समस्या थी. शो से जुड़े क्या कलाकार और क्या कोई छोटा कर्मचारी, हर कोई अपनी सैलरी के लिए तरस गया था. कई शोज के कलाकारों ने शिकायत की थी कि महीनों से उन्हें उनकी फीस नहीं दी गई है. अब वैसे तो शोज की शूटिंग शुरू हो गई है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से चरमरा गई इस व्यवस्था को फिर पटरी पर आने पर समय लगेगा, तब तक इन दिहाड़ी मजदूरों की मदद करना जरूरी है.

इसी बात को अमित साध भी ट्वीट कर उठा रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर हर कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहा है और उनके साथ इस नेक काम को करने की इच्छा जता रहा है.

Related Articles