एक्टर अमिताभ बच्चन से फैन की हिंदी में पोस्ट करने की अपील, मिला ऐसा जवाब

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर ब्लॉगिंग करते हुए या फिर इंस्टा पोस्ट करते रहते हैं और ट्विटर पर भी लगातार उनके कुछ न कुछ ट्वीट्स आते रहते है. वो हमेशा अपने फैन्स के लगातार जुड़े रहते हैं बल्कि उन्हें खुद भी देश-दुनिया में चल रहे घटनाक्रम का पता चलता रहता है. अब एक्टर अमिताभ के एक फैन ने हाल ही जब उनसे हिंदी में पोस्ट करने की अपील की तो बिग बी ने उन्हें ज़बरदस्त जवाब दिया.
अब हम आपको बता दें की इस फैन ने अमिताभ को टैग करते हुए एक ट्वीट में लिखा था कि अमिताभ बच्चन जी अगर आपके पोस्ट हिंदी में आये तो बहुत अच्छा रहेगा. अमिताभ ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “आप भी ‘पोस्ट’ शब्द जो आपने झंकृत किया है, उसकी हिंदी लिखिए ना.”

अमिताभ के इस जवाब ने फैन्स का दिल जीत लिया और कमेंट बॉक्स में लोगों ने हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. अमिताभ ने ट्वीट करके अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने लिखा, “शुक्रिया अपना सपोर्ट देने के लिए जो मैंने मिशन 30 मिलियन के लिए मांगा था.” अमिताभ ने ये ट्वीट अंग्रेजी में लिखा था और इसी पर फैन ने ये बात कही थी कि आप हिंदी में पोस्ट करें.

बता दें कि बिग बी हाल ही में कोरोना से जंग जीते हैं. वो कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद काफी वक्त तक उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा. और उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी एडमिट हुए थे क्योंकि वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अमिताभ पहले डिस्चार्ज हुए और इसके कुछ वक्त बाद अभिषेक भी डिस्चार्ज हो गए.

Related Articles