एक्टर अमिताभ बच्चन ने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर फैन्स के साथ शेयर की खास तस्वीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते है। बिग बी हर खास दिन पर अपने फैन्स को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शुभकामनाएं देते हैं। अब उन्होंने वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर बिग बी ने एक खास पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कैमरों से चारों तरफ से घिरे हुए हैं। एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बिग बी ने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- वर्ल्ड फोटोग्राफी डे अगस्त 19. अभिनेता सावधान रहें कि वे अब आपके चेहरे को तकनीक से बदल सकते हैं।

हर रोज ब्लॉग लिखना अपने फैन्स के हर सवाल का जवाब देना अमिताभ की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चूका है। उन्होंने कई मौकों पर बताया है कि वे रोजाना ब्लॉग लिखते हैं और वे कोशिश करते हैं कि अपने हर फैन को निजी रूप से जवाब दे सकें, लेकिन बीते दिनों से अमिताभ बच्चन का ये अंदाज उन पर ही भारी पड़ रहा है। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना नया ब्लॉग लिखा था जिसमे उन्होंने बताया था कि उनके फोन पर SMS जैम हो चुका है, व्हाट्सएप भरा पड़ा है और ईमेल पर 9800 मैसेज पड़े हुए हैं। अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग में बताया है कि वे इतने सारे मैसेजेस से परेशान हो गए हैं। उनकी माने तो सभी को जवाब नहीं दिया जा सकता है और इससे उनका काफी टाइम इसी काम में निकल रहा है।

 

उनके अनुसार वे सभी को निजी रूप से जवाब देना चाहते हैं क्योंकि ये उनका तरीका है, लेकिन अब ऐसा करना भी मुश्किल साबित हो रहा है। अमिताभ बच्चन के लिए फैन्स का प्यार लाजिमी है, लेकिन जब एक्टर को लगातार मैसेज भेजे जाते हैं तो वो भी परेशान हो जाते हैं। लेकिन उन्हें भी कई सारे दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दें की कोरोना वायरस से लड़ाई जितने के बाद बिग बी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे है। इन दिनों फिर से एक साथ बच्चन परिवार काफी खुश है।

Related Articles