IPL
IPL

अभिनेता व गायक Ali Zafar पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप हुआ खारिज, जाने पूरा मामला

कुछ वक्त पहले हैशटैग मीटू अभियान (#MeToo) के दौरान गायिका मीशा शफी ने अभिनेता व गायक अली ज़फ़र (Ali Zafar) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था। कोर्ट में अली के खिलाफ लगे सभी आरोप खारिज हो गए।

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले हैशटैग मीटू अभियान (#MeToo) के दौरान गायिका मीशा शफी ने अभिनेता व गायक अली ज़फ़र (Ali Zafar) पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जिसके बाद ये मामला कोर्ट तक पहुंचा था। कोर्ट में अली के खिलाफ लगे सभी आरोप खारिज हो गए। दरअसल मीशा ने कुछ वक्त पहले अली पर संगीन आरोप लगाए थे। मीशा ने कहा था कि अली ने उनका उत्पीड़न किया है। मीशा ने बताया था कि वो एक बार अपने पति के साथ अली के घर गई थी।

तभी अली ने घर के एक कमरे में बुलाकर यौन शोषण किया था। इसके बाद ये पूरा मामला कोर्ट तक पहुंचा था। कोर्ट में लगाए गए आरोप सच सिद्ध नही हो पाया। अब इसके बाद अली ने मीशा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। गायक अली ज़फ़र का कहना है की उनके ऊपर इस तरह का संगीन आरोप लगाने से उनकी मानहानी हुई है। उनके करियर का भी काफी नुकसान हुआ है। गायिका मीशा के ऊपर लगाए गए मानहानी के आरोप में उनको तीन साल की सजा सुनाई गई है। रिपोर्टस के मुताबिक, मीशा ने पूरे सिस्टम पर धंधली का आरोप लगाया है।

इंटरव्यू के दौरान Ali ने कहा

उन्होनें कहा है, “इस तरह के केस में किस महिला को किस कीमत पर न्याय मिला है। “ बताया जा रहा है कि मीशा के वकील इस फैसले को चुनौती देने की प्लानिंग कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अली ने बताया कि जब मीशा के लगाए गए आरोप खारिज हो गए तो मीशा ने उन्हें मैसेज किए और उनसे माफी मांगी।

यह भी पढ़े

हालांकि अली ने साफ कह दिया था कि वो मीशा को तब तक माफी नहीं दे सकते जब तक वो सार्वजनिक तौर पर उनसे मांफी नहीं मांग लेती है। हाल ही में एक इंटकव्यू में अली ने कहा ये सब मैं ऐर मेरा परिवार काफी समय से झेल रहे थे। अब काफी समय बाद जा कर सुकुन मिला है।

Related Articles

Back to top button