अभिनेता अनिल कपूर ने किया ‘माधुरी’ नाम को लेकर ये बड़ा खुलासा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी फिल्म ‘रेस-3′ के पूरे स्टारकास्ट के साथ सलमान खान के गेम शो ’10 का दम’ के सेट पर प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के दौरान अनिल कपूर ने अपनी पत्नी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। अनिल ने बताया कि वे एक समय अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुलाते थे।

माधुरी दीक्षित अनील कपूर

दरअसल, सलमान ने ’10 का दम’ शो के गेम के मुताबिक अनिल से एक सवाल सवाल पूछा कि ”कितने % भारतीय अपने पार्टनर को किसी और के नाम से बुलाते हैं?” तब अनिल कपूर ने खुलासा किया कि वे कभी-कभी पत्नी सुनीता को माधुरी के नाम से पुकारते थे।

अनिल कपूर के इस जवाब को सुनकर सभी लोग हंसने लगे। अनिल ने कहा, ”मैं और माधुरी ज्यादातर फिल्मों में साथ काम करते थे इसलिए मुझे अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ।” उन्होंने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा, ”सुनीता कभी मुझसे इस बात पर नाराज नहीं हुईं क्योंकि वो मेरे प्रोफेशन को समझती थीं। उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया है।”

जैसा कि मालूम हो कि माधुरी और अनिल 90 के दशक की हिट जोड़ी हुआ करते थे। इन दोनों ने साथ में बेटा, जमाई राजा, राम लखन जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बड़े पर्दे पर खूब सराहा। बता दे सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म रेस-3 ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम, जैकलीन नजर आएंगे।

Related Articles