Award मिलने पर अभिनेता Bobby Deol हुए भावुक, किए जिंदगी के कई बड़े खुलासे

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने वेब सीरीज 'आश्रम' से काफी बहुचर्चित हुआ। वेब सीरीज 'आश्रम' से बोबी देओल सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज को हाल ही में दादा साहेब फालके पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने वेब सीरीज ‘आश्रम’ से काफी बहुचर्चित हुआ। वेब सीरीज ‘आश्रम’ से बोबी देओल सुर्खियों में है। इस वेब सीरीज को हाल ही में दादा साहेब फालके पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एक समय ऐसा था बॉवी देओल को अपने करियर में काफी असफलता का सामना करना पड़ा था। कुछ समय उनके पास बॉलीवुड में काम मिलना मुश्किल हो गया था।

सीरियस रोल कर दर्शकों के दिलों पर छाए

इस वक्त बॉवी देओल (Bobby Deol) अपने करियर के अच्छे दौर में है। एक्टर अपने समय के काफी सुपरहिट फिल्में बनाए। 90 के दर्शक में कई व्लॉकबस्टर फिल्में (बरातें, गुप्त, सैनिक) दी इसके बाद अपने दूसरे फेज में वे सीरियस रोल से दर्शकों के दिलों पर छा गए थे। ये 2000 के दशक का शुरुआती दौर था जब उन्होंने बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज़ जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में की थी। हालांकि, इतने सारे महत्वपूर्ण और व्यावसायिक हिट के बावजूद, बॉबी का करियर पिछले 2-3 वर्षों या यूं कहें काफी समय तक अंधेरे में खोया रहा।

कैसे हुआ Bobby Deol का कमबैक

लेकिन फिर थिएटर में 200 करोड़ की सुपरहिट हाउसफुल 4 से उन्होंने कमबैक किया। एक इंटरव्यू के दौरान बॉवी देओल (Bobby Deol) अपने करियर के उतार-चढ़ाव और अब मिल रही इतनी सफलता के बारे में कई खुलासे किए हैं। दादा साहब फालके पुरस्कार के बाद एक्टर का कहना है “ये सब मेरे फैंस की वजह से है जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और उन्ही की वजह से ये संभव हो पाया है। उन्होंने मेरी मेहनत और काम ‘आश्रम’ में देखा। मैं सोचता हूं कि मेरे काम में वेरिएशन है एक एक्टर के तौर पर आश्रम को यूनिवर्सली प्यार मिला है।

यह भी पढ़े

मुझे अवार्ड से सम्मानित किया गया है उसका मैं बहुत आभारी हूं। मैं जब ‘आश्रम’ कर रहा था तो मैने कभी नही सोचा था कि मुझे अवार्ड मिलेगा या मैं अवार्ड के लिए काम कर रहा हूं। मैंने बस यही चाहा था कि लोग मेरे काम को पसंद करें. और मैं ये सोचता हूं कि आगे जाकर भी मैं बस अच्छा काम करता जाऊं. अवार्ड मिले या न मिले लेकिन लोग मेरे काम को पसंद करते जाएं। मैं अपने काम से सबको एंटरटेन करता जाऊं।

Related Articles