फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर के पिता का रोल करेंगे एक्टर बोमन ईरानी

लंबे अरसे से काफी लो प्रोफाइल चल रहे दमदार अभिनेता बोमन ईरानी ने नए वर्ष की शुरुआत एक नए किरदार के ऐलान के साथ की गई है। बोमन को यशराज फिल्म्स की अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार में एक खास किरदार करने के लिए साइन किया गया है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। वही इस बारे में संपर्क करने पर निर्माता मनीष शर्मा कहते हैं, “बोमन सर का काम उनके अविश्वसनीय अभिनय के बारे में जोरदार तरीके से बताता है और हम उन्हें इस फिल्म में पाकर रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहे हैं। बोमन सर फिल्म में रणवीर के पिता का किरदार निभा रहे हैं।”

वही मनीष मानते हैं कि फिल्म में बोमन जैसे निष्ठावान और मजबूत अभिनेता की उपस्थिति फिल्म की विश्वसनीयता को बढ़ाएगी। इसके साथ वह कहते हैं, “बोमन सर की उपस्थिति अमूल्य है क्योंकि वह हर दृश्य को खुद से और बहुत ही अनोखे स्पर्श के साथ जीवंत करते हैं, जो पूरी तरह से बेजोड़ है।”बोमन ईरानी इस बारे में बात करने पर जयेशभाई जोरदार की स्क्रिप्ट को दुर्लभ पटकथा बताते हैं! वह कहते हैं, “जयेशभाई जोरदार एक शानदार और जीवंत कहानी के बारे में है। फिल्म के लेखक, निर्देशक दिव्यांग ने असाधारण रूप से एक विचारोत्तेजक कहानी लिखी है।

वही यह एक मजबूत संदेश को मनोरंजक और हास्यास्यत्मक तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश है। जयेशभाई जोरदार में बोमन फिल्म में लीड रोल कर रहे रणवीर सिंह के पिता बने हैं। फिल्म 83 में भी दोनों अभिनेता साथ काम कर रहे हैं। रणवीर के बारे में बोमन कहते हैं, ‘रणवीर के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। वे एक पावरहाउस परफॉर्मर हैं, जो हर दृश्य में अपना पूरा योगदान देते हैं।’ इस फिल्म से पहले रणवीर ‘83’ में भी बोमन के साथ काम कर चुके हैं।

Related Articles