अभिनेता Dilip Kumar को अस्पताल से मिली छुट्टी, सायरा बानो ने जताया आभार

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार मुंबई के पी.डी.हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) मुंबई (Mumbai) के पी.डी.हिंदुजा अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सायरा बानो (Saira Banu) कहा कि हम बहुत खुश हैं, उनके फेफड़ों से तरल पदार्थ निकाल दिया गया है। उनके स्वास्थ्य की कामना के लिए हम सभी समर्थकों के शुक्र गुजार हैं।

अभिनेता दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा गया है कि, आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है।

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद रविवार 6 जून को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर वो नॉन कोविड वॉर्ड में भर्ती थे। रविवार को जब उन्हें भर्ती कराया गया था तो उनकी हालत काफी सीरियस थी। लेकिन धीरे-धीरे दिलीप कुमार की हालत में सुधार आता गया जिसके बाद शुक्रवार 11 जून को डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी है।

सोशल मीडिया पर अफवाह

सोशल मीडिया पर दिलीप कुमार के निधन की अफवाह उड़ी थी लेकिन उनकी पत्नी सायरा बानो ने उन सभी खबरों का खंडन किया था। दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर कहा गया था, मीडिया के सभी लोगों से एक एहम गुजारिश साहब के करोड़ो फैंस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।

इससे पहले सायरा बानो ने जानकारी देते हुए बताया था कि अभिनेता दिलीप कुमार को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। मेरी आप सभी लोगों से गुजारिश है कि साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए।

यह भी पढ़ेBJP में शामिल होने को लेकर पायलट ने दिया जवाब, बोले- तेंदुलकर से की होगी बात…

Related Articles

Back to top button