अभिनेता Dilip Kumar की तबीयत स्थिर, Shayra Banu ने बताया हाल

अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत अब स्थिर है हालांकि अभी भी वे ICU में ही है, पत्नी शायरा ने इस बात की जानकारी दी है

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत अब स्थिर है। हालांकि अभी भी वे ICU में ही है। और उन्हें शनिवार को डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा। उनकी पत्नी शायरा बानो (Shayra Banu) ने इस बात की जानकारी दी है।

अभिनेता दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें उपनगर खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। शायरा बानो ने कहा दिलीप कुमार साहब की तबीयत अभी ठीक है। उन्होंने कहा कि वे अभी भी ICU में  हैं। और हम उन्हें घर ले जाना चाहते है। लेकिन हम अभी डॉक्टर की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें आज छुट्टी नहीं दी जाएगी।

लोगों से गुजारिश

इससे पहले सायरा बानो ने जानकारी देते हुए बताया था कि अभिनेता दिलीप कुमार को रुटीन चेकअप के लिए नॉन कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें पिछले कई दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। मेरी आप सभी लोगों से गुजारिश है कि साहब के लिए दुआएं करते रहिए और आप भी सुरक्षित रहिए।

दिलीप कुमार की फिल्में

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की पहली फिल्म 1944 में आई ज्वार भाटा थी, जो किसी का ध्यान नहीं गया। कुछ और असफल फिल्मों के बाद जुगनू थी, जिसमें उन्होंने नूरजहां के साथ अभिनय किया, जो बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली बड़ी हिट बन गई। उनकी अगली प्रमुख हिट 1948 की फिल्में शहीद और मेला थीं। उन्होंने राज कपूर और नरगिस के साथ अभिनय किया। उस साल शबनम भी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर एक और हिट थी।

यह भी पढ़ेHappy Birthday Harbhajan Singh 2021: जानिए भारत के इस महान स्पिनर की रोचक वैवाहिक Story

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles