एक्टर फ़राज़ खान का 46 वर्ष की उम्र में निधन, रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेहँदी में किया था काम

उनका इलाज बेंगलुरु के अस्पताल में चल रहा था. उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सास ली है. ये खबर पूजा भट्ट ने ट्विटर पर साझा की है.

मुंबई: इस साल बॉलीवुड से मनहूसियत भरी ख़बरें एक के बाद एक आ रही हैं. अब खबर आई है कि 46 वर्ष के एक्टर फ़राज़ खान का निधन हो गया है. फ़राज़ की तबियत लम्बे समय से ख़राब थी. उनका इलाज बेंगलुरु के अस्पताल में चल रहा था. उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सास ली है. ये खबर पूजा भट्ट ने ट्विटर पर साझा की है. पूजा ने फ़राज़ के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है.

पूजा भट्ट ने ट्विटर पर लिखा कि भारी दिल के साथ इस खबर को आपसे बता रही हूं कि फराज खान हम सभी को छोड़कर चले गए हैं. उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे. आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद. आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें. फराज की जगह कोई नहीं भर सकता.

बता दें की फ़राज़ के लिए पूजा ने कुछ दिनों पहले इकनोमीकली सपोर्ट के लिए लोगों से अपील की थी. इसके बाद उनकी मदद के लिए सलमान खान भगी आगे आये थे. बता दें की फ़राज़ एक्टर युसूफ खान के पुत्र थे. फ़राज़ खान ने 90 के दशक की दो लोकप्रिय बॉलीवुड फिल्मों फरेब और मेहंदी में काम किया था. 2008 में उन्होंबे टीवी डेली सोप ‘नीली आंखें’ में देखा गया था.

ये भी पढ़ें : Women’s T20 Challenge 2020: स्ट्रैटेजिक टाइम आउट पार्टनर बना सिएट

Related Articles

Back to top button