एक्टर फराज खान जिंदगी और मौत से लड़ रहे लड़ाई, पूजा भट्ट ने ट्वीट कर मांगी हेल्प

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फराज खान जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहे हैं। फराज खान को ब्रेन इनफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है। फराज महाभारत एक्टर यूसुफ खान के बेटे हैं। एक्टर फराज खान मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके है।

उनकी बीमारी के चलते एक्ट्रेस,डायरेक्टर,फ़िल्ममेकर पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स से उनकी मदद करने की मांग की है। पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट के जरिये फ़राज़ खान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए। मैं भी कर रही हूं, बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कॉन्ट्रिब्यूट कर सके।

पूजा भट्ट ने फराज से जुड़े फंडरेजर की जानकारियां भी अपने ट्वीट में शेयर की। बता दें की ये फंड रेजर फराज के परिवार द्वारा फराज के इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए शुरू किया गया है।

फराज के परिवार द्वारा शुरू किये गए फंडरेजर में कोई भी पैसे डोनेट कर सकता है। फंडरेजर में लिखा गया है की बॉलीवुड के पूर्व अभिनेता फराज खान आईसीयू में जिंदगी के लिए जूझ रहे है। बता दें कि फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से जूझ रहे है। हालत ज्यादा बिगड़नें पर पैनडेमिक के दौरान एक डॉक्टर से वीडियो कॉल पर कंसल्ट किया गया। डॉक्टर ने उनकी हालत देखकर उन्हें भर्ती हो जाने के लिए कहा। जिसके बाद से वो आईसीयू में है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की पार्टी ने खोली सरकार और सेना के रिश्तों की पोल, भारत के साथ व्यापार की वकालत

Related Articles

Back to top button