IPL
IPL

अदाकारा Gauhar Khan के पिता का हुआ निधन, लम्बे समय से थे बीमार

मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के पिता जफर अहमद खान (Zafar Ahmed Khan) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। वह काफी लम्बे वक़्त से बीमार चल रहे थे और अस्पताल (hospital) में भर्ती थे।

मुंबई : मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के पिता जफर अहमद खान (Zafar Ahmed Khan) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। वह काफी लम्बे वक़्त से बीमार चल रहे थे और अस्पताल (hospital) में भर्ती थे। इसी के चलते गौहर खान (Gauhar Khan) पिता की सलामती की दुआ के लिए लगातार पोस्ट शेयर कर रही थीं। आज सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली।

इस बात की जानकारी गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने एक वीडियो शेयर कर दी है। जिसके बाद इस खबर की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया (social media) अकाउंट के ज़रिए की है। गौहर ने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट (emotional post) लिखा। गौहर के इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज कमेंट कर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

गौहर का ‘Emotional Post’

अभिनेत्री ने लिखा ‘मेरे हीरो, कोई पुरुष आपके जैसा नहीं हो सकता, मेरे पिता अब नहीं रहे, वो फरिश्ता हो गए हैं। अल्हमदोलिल्लाह। उनका निधन उनकी खूबसूरत जिंदगी के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी रुह थे। मेरे पापा हमेशा रहेंगे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। और अभी तक व कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं’।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि पिता की तबियत नासाज़ होने के चलते गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी एक मोमबत्ती की तस्वीर लगाई थी। साथ ही उन्होंने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की जिसका कैप्शन “ओह अल्लाह ब्लेस माय फादर” था। यही नहीं बीमार पिता के लिए गौहर ने एक पोस्ट के ज़रिए अपने फैंस से दुआ मांगने के लिए कहा था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, ‘एक दूसरे से करते हैं प्यार हम!’ यह तस्वीर गौहर खान की शादी के दौरान की है।

Related Articles

Back to top button