Actor Gaurav Dixit 30 अगस्त तक NCB की कस्टडी में, घर से बड़े पैमाने पर जब्त हुई ड्रग्स

टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स के एक मामले के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था

नयी दिल्ली: टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स के एक मामले के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई जोनल टीम ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया था. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि एक्टर एजाज खान और कुछ अन्य लोगों से पूछताछ के दौरान नाम उजागर होने के बाद एनसीबी पिछले कुछ महीनों से दीक्षित की तलाश कर रही थी. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार टीवी कलाकार गौरव दीक्षित को शनिवार को एनसीबी ने कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने दीक्षित को 30 अगस्त तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया. एनसीबी ने कुछ महीने पहले एक्टर एजाज खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था.

ajaz khan
ajaz khan

जाने एजाज खान से पूछताछ से क्या जानकारियॉ मिली

एजाज खान से पूछताछ में टीवी कलाकार का नाम सामने आया था. इसके बाद एनसीबी इस कलाकार के ड्रग्स कनेक्शन की जांच में कर रही थी. यह पूरा मामला डी कंपनी के गुर्गों के मुंबई और मुंबई के बाहर ड्रग्स नेटवर्क चलाने की तफ्तीश के दौरान NCB के संज्ञान में आया था. अधिकारी ने कहा कि इसी साल अप्रैल में अंधेरी के लोखंडवाला स्थित दीक्षित के घर पर छापा मारकर तलाशी ली गई थी. तलाशी में NCB ने एक्टर के घर से प्रतिबंधित MD ड्रग्स, चरस और दूसरे ड्रग्स बड़े पैमाने पर बरामद किए थे.

ajaz khan
actor Ajaz Khan

जानें समीर वानखेड़े ने क्या जानकारियां साझा की मीडिया से

इससे पहले शनिवार को क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने इस बात की पुष्टि की है कि एजाज खान (Ejaz Khan) की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. कहा गया है कि गौरव ने ही एजाज को ड्रग्स की सप्लाई की थी. एक अन्य मीडिया पब्लिकेशन से बात करते हुए वानखेड़े ने कहा कि, ‘एनडीपीएस कोर्ट ने एजाज की जमानत खारिज कर दी है क्योंकि उनके खिलाफ आरोप गंभीर हैं’. कहा जा रहा है कि, गौरव ने ही एजाज को ड्रग्स मुहैया करवाई थी. गौरव दीक्षित और शादाब बटाटा दोनों में सीधा संबंध है.

gaurav dixit
gaurav dixit

जाने कौन है ड्रग्स मामले में अहम कड़ी

एनसीबी ने शादाब बटाटा मार्च में 2 करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था. गौरव की गिरफ्तारी पर रिएक्शन देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि, ‘शादाब बटाटा केस में हम एजाज खान समेत 4 लोगों को अरेस्ट कर चुके हैं और जहां तक नेटवर्क का सवाल है, गौरव बहुत ही अहम कड़ी है. हमने उसके घर से ड्रग्स भी जब्त किया है.’ गौरव ने ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

 

यह भी पढ़ें:cm yogi मंत्रिमंडल का अगले हफ्ते होगा दूसरी बार विस्तार, जितिन प्रसाद सहित ये नेता बनाए जा सकते हैं मंत्री

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles