अभिनेता गौरव कपूर ने चीनी ऐप्स के बैन पर कहा- ‘लगे हाथ व्हाट्सएप भी बैन कर दो’

मुंबई: इस समय भारत में चीन के सभी एप्स को बैन कर दिया गया है. जी हाँ, आपको पता ही होगा बीते दिनों ही भारत सरकार ने टिक-टॉक समेत 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया और इससे कई लोगों को झटका लगा है लेकिन लोग खुश भी है. आप जानते ही होंगे सरकार के इस फैसले का भारी संख्या में लोगों ने समर्थन किया है हर कोई इस बात से खुश हैं. वैसे कहीं न कहीं कई टिक-टॉक लवर्स को बड़ा झटका भी लगा है. जी हाँ और अब इसी बीच एक्टर गौरव कपूर ने सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हुए ट्विटर पर अपनी बात सामने रखी है.

हाल ही में एक्टर गौरव कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं तो कहता हूं, लगे हाथ व्हाट्सएप भी बैन कर दो.’ एक्टर का ऐसा ट्वीट देखते ही फैंस के कमेंट आने लगे. कई लोग गौरव के ट्वीट से खुश हैं तो कई लोग नाराज. उनके ट्वीट पर उनके एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘लोग टेलीग्राम के जरिए फर्जी खबरें शेयर करना शुरू कर देंगे और असली समस्या लोग है न कि ऐप.’

इसके अलावा एक अन्य फैन को रिप्लाई करते हुए गौरव ने मजाक में लिखा, ‘फिर तो लोग ही बैन कर दो.’ आप सभी को हम यह भी बता दें देश की सरकार ने 29 जून को नागरिकों और देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए लोकप्रिय चीनी ऐप्स पर बैन लगा दिया हौ. जी हाँ और उसके बाद से कई टिक टॉक प्रेमी है जिनका दिल टूट गया है और वह ट्वीटर पर इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं. वैसे कई सेलेब्स ने कहा है कि यह सही है.

Related Articles