नेहा कक्कर के साथ ब्रेकअप पर पहली बार एक्टर हिमांश कोहली ने दिया ये बयान

सेलिब्रिटीज़ या बॉलीवुड इंडस्ट्री में जब भी ब्रेकअप होते है तो वे किसी से छिपते नहीं है। ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन में भी चली गई थी| नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का जब ब्रेकअप हुआ था तो मीडिया में काफी चर्चाएं हुई थीं। अब हिमांश ने पहली बार नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमांश से उनके और नेहा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “जो होना था वो हो गया है। मैं खुद उसे बदल नहीं सकता। मैं नेहा की अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं। हमेशा उनके अच्छे की कामना करता हूं”।

 

ब्रेकअप हुए 1 साल हो चुका है और पीछे देखूं तो मुझे इस बारे में बात करने की जरुरत महसूस नहीं हुई। जो होना था हो गया। मैं इसे अब बदल नहीं सकता हूं। मैं अभी भी नेहा की रिस्पेक्ट करता हूं। बुरे समय में हमने एक-दूसरे की इज्जत करना बंद नहीं किया। नेहा एक बहुत अच्छी आर्टिस्ट और इंसान हैं। मैं आशा करता हूं उन्हें जीवन में वह सब मिले जो वह चाहती हैं।

हिमांश ने ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर नेहा को सबके सामने प्रपोज़ किया था। जिसमें नेहा जज की मुख्य भूमिका निभा रही थीं। दोनो की ब्रेकअप की ख़बरें तब सामने आईं जब नेहा ने हिमांश की सारी तस्वीरें अपे सोशल अकाउंट से हटा दी। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे| नेहा ने पब्लिकली अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था|

एक्टर हिमांश कोहली टीवी सीरियल ‘हमसे है लाइफ’ से लाइम लाइट में आए थे। उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस समय हिमांश की आने वाली फिल्म और वेब सीरीज को लेकर बात चल रही है। वह जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगे ।

Related Articles