एक्टर इम्तियाज खान का हुआ निधन, बॉलीवुड सितारों ने यूं जताया शोक

0

हाल ही में बॉलीवुड से एक बुरी खबर आ रही है। टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति एक्टर इम्तियाज खान का निधन हो गया है। वे मशहूर एक्टर जयंत खान के बेटे और अमजद खान (शोले के गब्बर) के भाई थे। इम्तियाज का निधन 15 मार्च को मुंबई में हुआ।

इम्तियाज यादों की बारात, नर जहां, धर्मात्मा और दयावाान जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर होने के साथ-साथ वे एक डायरेक्टर भी थे। वहीं इनकी पत्नी कृतिका टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो मेरे अंगने में, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की, उतरन, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन समेद कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

 

इम्तियाज अपने पत्नी कृतिका और बेटी आयशा के साथ रहते थे। दिग्गज अभिनेता जयंत के बेटे, दिवंगत एक्टर अमजद खान के भाई और गुजराती स्टेज-फिल्म और टीवी एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति  हिंदी फिल्म एक्टर इम्तियाज खान का आज निधन हो गया। वे यादों की बारात, धर्मात्मा, दयावान जैसी फिल्मों में नजर आए। उनके परिवार के साथ हमारी प्रार्थना है।

एक्ट्रेस और इम्तियाज खान की दोस्त अंजु महेंद्रू ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ थ्रोबैक फोटो शेयर कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। इस तस्वीर में अंजु महेंद्रू के साथ इम्तियाज खान और उनकी भाई अमजद खान भी नजर आ रहे हैं।

loading...
शेयर करें