एक्टर कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ इस दिन होगी रिलीज, फिल्म का पोस्टर आया सामने

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट के जरिए फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी दी है। कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ की रिलिजिंग डेट का इंतजार अब खत्म हो गया है, क्योंकि अब फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो चुकीं है। अब ये फिल्म 31 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर दिखाई जाएगी। इस फिल्म में कुणाल खेमू, रणवीर शौरी, रसिका दुग्गल, विजय राज जैसे बड़े सितारें नजर आएंगे।

इस फिल्म का डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है। फिल्म की रिलिजिंग डेट को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया।

कुणाल खेमू ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं बहुत खुश हूं, इस दिन का इंतजार मैं कई दिनों से बेसब्री से कर रहा थी, हम ला रहे हैं लूटकेस सीधे आपके घर सुरक्षित ढंग से, तो आपकी और मेरी मुलाकात होगी 31 जुलाई को’… अगर बात करें फिल्म की कहानी की तो, फिल्म की कहानी मिडिल क्लास फैमिली की कहानी है। जिन्हें एक पैसों से भरा सूटकेस मिल जाता है। इसी सूटकेस के ईद-गिर्द फिल्म की पूरी कहानी है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म आपको गुदगुदागी भी और आपको प्यार के सागर तक भी ले जाएगी। फिल्म के पोस्टर और टीजर पहले ही सामने आ चुके है।

फिल्म में एक पोस्टर में कुणाल खेमू जैकेट से अपना मुंह छिपाए हुए है और उनके हाथ में लाल रंग का सूटकेस है। इस सूटकेस के बाहर कई नोट निकल कर गिर रहे है, यानी सूटकेस नोटों से भरा हुआ है। वहीं बैकग्राउंड में शौचालय दिखाया गया है। फिल्म की पहली रिलिजिंग डेट 11 अक्टूबर 2019 थी, लेकिन किसी कारण ये फिल्म रिलीज न हो सकी।

Related Articles