एक्टर मनोज बाजपेयी अपने गाने ‘बम्बई में का बा’ में इस अंदाज़ में आए नज़र

0

मुंबई: मशहूर फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने हाल ही में अपना एक भोजपुरी संगीत वीडियो बमबई में का बा रिलीज़ किया। जिसमे आपको मुंबई की झलक और बिहार का तड़का ज़रूर देखने को मिलेगा। मनोज बाजपई इस गाने में अपनी आवाज़ में रैप करते हुए नज़र आ रहे है। इस गाने के ज़रिये उन्होंने दर्शकों को मायानगरी मुंबई के हालात और इस समाज के बारे बताते हुए दिख रहे है। ये गाना बनारस बीट के बैनर तले बनाया गया है।

Manoj Bajpayee
Manoj Bajpayee

इस गाने के दौरान मनोज बाजपई और अनुभव सिन्हा ने अपने कई बातें एक दुसरे के सामने रखी| अब इस गाने का एक झलक देखने के बाद मनोज बाजपई के फैंस का रिएक्शन बहुत ज़बरदस्त आ रहा है। और देखते ही देखते ये गाना सोशल मीडिया पे काफी लोकप्रिय हो गया है।

Manoj Bajpayee
Manoj Bajpayee

इस कोरोना वायरस महामारी के बीच ये गाना रिलीज़ किया गया। इस गाने के बारे में अनुभव ने बताया की ये गाना एक दिन में में शहर के एक स्टूडियो में शूट किया गया था। इस गाने का लिंक नीचे दिया हुआ है।

https://youtu.be/MKQlxa50GOE

उन्होंने इसके आगे ये भी बताया की वो कौनसे माहौल में बड़े हुए और एक समय था जब भोजपुरी संगीत को बहुत अच्छा दर्जा दिया जाता था| धीरे धीरे ही सही लेकिन जल्द ही भोजपुरी संगीत अब बॉलीवुड में भी नज़र आने लगा हैं|

इसे भी पढ़े: एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स मामले पर दिया बयान

शेयर करें