एक्टर मोहित रैना का आज जन्मदिन, जानें कैसे हुई थी करियर की शुरुआत

मुंबई: एक्टर मोहित रैना आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे है. उन्होंने शुरुआत की थी साल 2005 में एक टीवी शो से. उससे पहले मोहित का मॉडलिंग में भी काफी लम्बा करियर रहा है. उन्होंने बताया कि एक वक्त पर उनका वजन 107 किलो था जिसे उन्होंने काफी ज्यादा कड़ी ट्रेनिंग के बाद कम किया.

मोहित ने बताया कि उन्होंने ये वेट लॉस ट्रेनिंग इसलिए की थी ताकि वो मिस्टर इंडिया मॉडलिंग कॉम्पटीशन में हिस्सा ले सकें. स्क्रीन करियर की बात करें तो अंतरिक्ष मोहित का पहला टीवी शो था. इस साइंस फिक्शन शो में काम करने के बाद वह 2008 में फिल्म डॉन मुत्तु स्वामी में नजर आए.

इसके बाद मोहित ने बंदिनी, गंगा की धीज और चेहरा जैसे शोज किए. इन शोज में मोहित ने साइड और सपोर्टंग रोल्स किए. जिसे खासा नोटिस नहीं किया गया. उन्हें वो ब्रेक अब तक नहीं मिला था जो उन्हें इंडस्ट्री में पहचान दिला पाता. फिर आया उनका शो देवों के देव महादेव, जिसने उन्हें शोहरत दिलाई और वो काफी मशहूर भी हुए.

आपको बता दें की महादेव के किरदार में मोहित लोगों को इतने ज्यादा पसंद आए कि उनकी छवि लोगों के जहन में बैठ गई. हालांकि ये उनके लिए थोड़ा दिक्कत देने वाला भी रहा क्योंकि पब्लिक के जहन में उनकी महादेव वाली छवि बैठ चुकी थी.

Related Articles