अभिनेता नानी ने जर्सी में शाहिद कपूर के काम के लिए तारीफ की

मुंबई: शाहिद कपूर हमेशा दर्शकों के मनोरंजन के लिए विविध प्रकार के किरदार लेकर आए हैं। जब वी मेट से उड़ता पंजाब तक, अभिनेता की फिल्मोग्राफी उन पात्रों से भरी हुई है जो एक दूसरे से बहुत अलग हैं। अगली पंक्ति में उनका स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसका शीर्षक जर्सी है जो गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है।

यह फिल्म एक क्रिकेटर के सच्चे धैर्य और कैसे वह बाधाओं से जूझता है यह उसके बारे में है। हाल ही में, मूल तेलुगु संस्करण में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता नानी ने एक टैब्लॉइड के साथ बात की और बताया कि वह हिंदी रीमेक के लिए कितने उत्साहित हैं और इस दौरान उन्होंने शाहिद की प्रशंसा की।

नानी ने खुलासा किया कि निर्देशक ने नानी को चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वह जर्सी के हिंदी संस्करण के अंतिम आउटपुट से कितने खुश हैं। उन्होंने कहा, “गौतम (तिन्नानुरी) ने मुझे कुछ तस्वीरें दिखाईं – मूल के निर्देशक, और यह बहुत ही आशाजनक लग रहा है।

कम शब्दों में व्यक्त होते है

गौतम वह है जो बहुत कम शब्दों में व्यक्त होते है, भले ही उन्हें कुछ पसंद हो। मुझे पता है लेकिन हर कोई यह नहीं कह सकता ,जब उन्हें कुछ पसंद आता है तो मैं उनके चेहरे पर देख सकता हूं। वह ज्यादा कुछ नहीं कहते, लेकिन जब गौतम ने मुझे बताया कि वह हिंदी संस्करण के प्रोडक्शन से कितने खुश हैं, तो मैं पहले से ही सोच सकता हूं कि यह कितना शानदार ढंग से सामने आया होगा।” यह साबित करता है कि गौतम और शाहिद ने मिलकर एक बढ़िया फिल्म बनाई है।

उनका दृढ़ विश्वास

नानी ने भी शाहिद की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि उनका दृढ़ विश्वास है कि शाहिद उन्हें हिंदी रीमेक में सौ प्रतिशत के साथ बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वह इसे और बेहतर करेंगे। वह एक शानदार कलाकार हैं और वास्तव में किरदार को खुद में उतार सकते हैं”।

 

Related Articles