अभिनेता Naseeruddin Shah को हुआ निमोनिया, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को निमोनिया हो गया है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को निमोनिया हो गया है। जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

खबरों के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह के फेफड़ों में निमोनिया का एक पैच पाया गया है, जिसकी जांच के लिए दो दिन पहले उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल चिंता की कोई बात नहीं है। उन्हें कोविड से संबंधित कोई बीमारी नहीं है।

नसीरुद्दीन शाह के सेक्रेटरी ने बताया कि डॉक्टर उनकी जांच और इलाज में लगे हुए हैं। डॉक्टर की सलाह पर उन्हें जल्द ही एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

नसीरुद्दीन की काबिलियत

नसीरुद्दीन शाह जिन्हें हिंदी फिल्म उद्योग में अदाकारी का एक पैमाना कहा जाए तो शायद ही किसी को एतराज हो। नसीरुद्दीन की काबिलियत का सबसे बड़ा सुबूत है, सिनेमा की दोनों धाराओं में उनकी कामयाबी। नसीर का नाम अगर पैरेलल सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं की सूची में शामिल हुआ तो बॉलीवुड की मुख्य धारा या व्यापारिक फिल्मों में भी उन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल की है।

उन्होंने अपने शानदार अंदाज से मुख्य धारा के चहेते सितारे बन गए, ऐसा सितारा जिसने हर तरह के किरदार को बेहतरीन अभिनय से जिंदा कर दिया। ये सितार जब भी स्क्रीन पर आया देखने वाले के दिल पर उस किरदार की यादगार छाप छोड़ गया। उसकी कॉमेडी ने पब्लिक को खूब गुदगुदाया तो एक्शन में भी उसका अलग ही अंदाज नजर आया। सिनेमा में नसीरुद्दीन शाह के सफर की शुरुआत 1980 में आई फ़िल्म ‘हम पांच’ से हुई।

यह भी पढ़ेNavjot Singh Sidhu ने Priyanka Gandhi Vadra से की मुलाकात, क्या पंजाब कांग्रेस की कलह समाप्त हो जाएगी?

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles