IPL
IPL

अभिनेता Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya ने लिया तालाक वापस, जानिए वजह

जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya siddiqui) उर्फ अंजलि पांडे ने तालाक लेने के लिए पिछले साल मई महीने में कानूनी नोटिस जारी की थी। आलिया ने‌ नवाज पर‌ कई तरह के संगीन आरोप‌ लगाये थे।

नई दिल्ली: जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya siddiqui) उर्फ अंजलि पांडे ने तालाक लेने के लिए पिछले साल मई महीने में कानूनी नोटिस जारी की थी। आलिया ने‌ नवाज पर‌ कई तरह के संगीन आरोप‌ लगाये थे। मगर अब आलिया अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ‌से तलाक नहीं लेना‌ चाहती हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है इसके लिए आलिया से रिपोर्टस से पुछताछ कर खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि एक बार‌ फिर से अपने पति नवाज के साथ रहना चाहती हैं।

Aaliya ने बताई वजह

आलिया ने इंटरव्यू में बताया अब वह अपने पति से अलग नही रहना चाहती। ‘पिछले 10 दिनों से वो कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रही हैं। यही वजह है कि इस वक्त वो मुम्बई में आइसोलेशन में रह ही हैं। ऐसे में उनकी 11 साल की बेटी सोरा और 6 साल के बेटे की देखभाल खुद नवाज कर रहे। जोकी इस वक्त लखनऊ में शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां पर शूटिंग में बेहद बिजी होने के बावजूद भी नवाज दोनों बच्चों की अच्छी तरह से देखभाल कर रहे हैं। दोनों बच्चों के खाने-पीने से लेकर उनकी पढ़ाई-लिखाई और उनकी हर जरूरत का अच्छी तरह से ख्याल रख रहे हैं।

यह भी पढ़े

इतना ही नहीं, वो मेरी तबीयत और मेरी तमाम जरूरतों को लेकर भी अक्सर मुझे फोन करते हैं। उनकी इन बातों से मैं काफी इम्प्रेस हूं। नवाज का ये वाला अंदाज देखकर मैं काफी खुश हूं।” आलिया ने आगे कहा “नवाज की यही बात मेरे दिल‌ को छू गई है। नवाज पहले अपने बच्चों पर कभी ध्यान नहीं दे पाते थे मगर अब उनका ये बदला हुआ रूप देखकर मैं हैरत में हूं।” आपको बता दें, आलिया ने पिछले एक साल में नवाज के उपर कई तरह के गंभीर किस्म के आरोप लगाए थे। इसमें बतमीजी, बच्चों से उपेक्षा करना, जरूरी खर्चे के लिए पैसा नही देने जैसे तमाम आरोप शामिल है।

Related Articles

Back to top button