एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ में एक्ट्रेस नुपूर सेनन आ सकती हैं नज़र

विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज की जायेगी।

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ आने वाली फिल्म ‘गणपत’ में नुपूर सेनन और नोरा फतेही के साथ रोमांस करते नजर आ सकते हैं। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ में काम करने जा रहे हैं, फिल्म में वह बॉक्सर का किरदार निभायेंगे।
मुंबई की पृष्ठभूमि में बन रही ऐसी फिल्म और ऐसा किरदार टाइगर ने पहले कभी नहीं निभाया है और उनका यह अंदाज फैंस को जरूर पसंद आएगा। टाइगर ने बॉक्सर के रोल की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2022 में रिलीज की जायेगी।
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले एक्टर टाईगर श्रॉफ ने इस फिल्म का पोस्टर अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए लिखा- “यह फिल्म मेरे लिए बहुत ख़ास हैं और आप लोगों के लिए भी उतना ही ख़ास हैं। इस पोस्टर में एक्टर बहुत ही अलग लुक में नज़र आ रहे हैं। टीज़र में इनका एक डायलॉग भी हैं जिसमें वो कहते हैं “जब अपुन डरता हैं ना तो अपुन बहुत मारता हैं”।
चर्चा है कि फिल्म ‘गणपत’ में टाइगर के अपोजिट नुपूर सेनन और नोरा फतेही काम करती नजर आ सकती है। इसके अलावा ये एक्टर फिल्म हिरोपंती, बाघी, स्टूडेंट ऑफ द इयर और मुन्ना माइकेल में नज़र आ चुके है। इन्होने ज़िन्दगी आ रहा हूँ मैं, चल वहाँ जाते है और बेफिक्रा जैसे कई एल्बम में दिखाई दे चुके है।

Related Articles

Back to top button